Zolanu Sting Viral: मॉडल का प्राइवेट MMS, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल!

Zolanu Sting Viral: इंटरनेट पर कब किस चीज को लेकर कंट्रोवर्सी हो जाए और वह चीज वायरल का रूप ले ले इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है। इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ वायरस होते रहता है।आजकल इंटरनेट को जितनी सहजता के साथ प्रयोग किया जाए उतना बेहतर रहेगा। इंटरनेट आपका दैनिक जीवन को जितना आसान बनाता है, उतना बुरा प्रभाव भी डालता है। इन दिनों इंटरनेट पर मिजोरम के एक राजनीतिक हस्ती जोलानु का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जोलानू का वायरल वीडियो टिकटोक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है। लोग इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं, लोग का जोलनु का वीडियो देखने के लिए गूगल पर काफी मात्रा में सर्च कर रहा है। यदि आप भी इस पूरे मुद्दे को पूरे विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Zolanu Sting Viral: वायरल हो रहा है ये वीडियो

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह मिजोरम की एक राजनीतिक हस्ती झूठों का वीडियो है जो कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो मिजोरम पुलिस विभाग द्वारा जानो के बारे में सच्चाई उजागर करने के लिए किए गए सेटिंग ऑपरेशन का हिस्सा है. वीडियो ने अवैध वन्यजीव व्यापार और इसमें राजनेताओं की भूमिका के बारे में कई सवाल उठाए हैं।

वीडियो में जो जोलानू की कथित तौर पर एक गुप्त पुलिस अधिकारी के साथ बाग की खाल और अन्य वन्यजीव उत्पादन की बिक्री पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो से मिजोरम के लोगों में काफी गुस्सा फैल गया है, जो वन्यजीवों के प्रति अपने प्रेम और सम्मान के लिए जाने जाते हैं इस वीडियो के कारण जोलून के खिलाफ आपराधिक आरोप भी लगाए गए हैं जो अब अपने ही कार्यों के परिणाम का सामना कर रही है।

Zolanu Sting Viral: इंटरनेट पर धूम मचा रहा है विडियो

Zolanu Sting Viral: ज़ोलानु स्टिंग वायरल वीडियो एक विवादास्पद वीडियो है जो टिकटॉक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, टेलीग्राम और ट्विटर जैसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जंगल की आग की तरह फैल गया है। वीडियो में भारत के मिजोरम के एक राजनीतिक व्यक्ति ज़ोलानु को विराट कोहली सहित पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों और अधिकारियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है।

Read More: Kylie Kelce refused to watch brother-in-law Travis play in Super Bowl 2024

ज़ोलानु स्टिंग वायरल वीडियो पहली बार 14 फरवरी, 2024 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था। वीडियो कथित तौर पर ज़ोलनु की जानकारी के बिना गुप्त रूप से रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में ज़ोलानु को अपने दोस्तों के साथ निजी बातचीत में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों और अधिकारियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गया और यह तेजी से वायरल हो गया।

Leave a comment

Remembering Dickey Betts: Allman Brothers Co-Founder and Southern Rock Khan Sir के अनमोल विचार अपना लोगे तो जीवन को सफल होने से कोई रोक नहीं सकता (Copy) What Is Soju: Exploring the Essence of This Korean Spirit Apple Iphone 15 Pro Max Price & Features Apple iPhone 13 Pro Max vs Apple iPhone 15 Pro Max Specs: A Detailed C
Remembering Dickey Betts: Allman Brothers Co-Founder and Southern Rock Khan Sir के अनमोल विचार अपना लोगे तो जीवन को सफल होने से कोई रोक नहीं सकता (Copy) What Is Soju: Exploring the Essence of This Korean Spirit Apple Iphone 15 Pro Max Price & Features Apple iPhone 13 Pro Max vs Apple iPhone 15 Pro Max Specs: A Detailed C