Who is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी दीवानी

Who is Orry: हमारे देश भारत में सबसे ज्यादा Instagram यंग लोगो द्वारा चलाया जाता हैं जिनकी उम्र 16 से 24 साल तक की हैं, इसका कारण ये हैं कि Instagram यंग लोगो के लिए ही बनाया गया हैं ताकि लोग अपनी जिंदगी की फोटोज और वीडियोस Instagram पर साँझा कर सके। Bollywood और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी सबसे ज्यादा Instagram पर एक्टिव रहते हैं।

अगर आप Instagram पर Bollywood इंडस्ट्री से जुड़े लोगो को फॉलो करते हो तो आपने Bollywood के स्टार किड्स जैसे – Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor आदि की पार्टीज में एक सख़्श को जरूर देखा होगा, जो इस समय काफी ज्यादा चर्चो में हैं। यहाँ पर हम Orry की बात कर रहे हैं जो लगभग हर Bollywood स्टार किड की पार्टी में आपको नज़र आया होगा।

पर ज्यादातर लोगो को Who is Orry के बारे में कोई भी जानकारी नहीं हैं कि ये Orry कहाँ से हैं? क्या करता हैं और कैसे ये इन Bollywood स्टार किड्स के साथ घूमता होता हैं। इन सभी सवालों के जवाब आज हम इस Article में लेकर आये हैं, आज आप यहाँ पर कौन हैं Orry? के बारे में पूरी जानकारी पढ़ेंगे।

Who is Orry
v

Who is Orry? | कौन हैं Orry?

Orry एक Instagram Influencer हैं जो इंस्टा पर खुद की फोटोज और वीडियोस अपलोड करते हैं, Orry का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि हैं। इनके पिता का नाम जॉर्ज अवतरमणि हैं, जो कि एक बहुत बड़े बिज़नेस मैन हैं जिनके Liquor, Hotel और बहुत मजबूत रियल एस्टेट बिज़नेस हैं। इसलिए अपने पिता के कारण Orry एक बहुत ही अमीर परिवार से बिलोंग करते हैं।

अगर Orry के स्कूल पढ़ाई लिखाई के बारे में बात करें तो इन्होने तमिल नाडु के कोडैकनाल इंटनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की थी, इस स्कूल में 12वीं कक्षा पास करते ही स्कूल को 15 Lakh रुपए तक की फीस भरनी पड़ती हैं जो कि स्कूल की सिर्फ टूशन फीस होती हैं। इस चीज से आप एक अंदर लगा सकते हैं कि Orry कितने ज्यादा अमीर परिवार से आते हैं।

स्कूल के बाद अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए Orry अमेरिका चले गए थे जहाँ पर उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में अपना दाखिला करवाया था। एक मीडिया इंटरव्यू में Orry ने यह भी बताया कि उन्होंने अमेरिका के चर्चित Parsons School of Design से भी पढ़ाई की हुई हैं।

कैसे घूम पाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ?

आपने Instagram पर कई Bollywood एक्ट्रेस जैसे – Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor आदि के साथ आपने Orry को घूमते हुए जरूर देखा होगा, पर यह कैसे इन सभी Bollywood के लोगो के साथ घूम पाते हैं? तो इसका कारण यह हैं कि जब Orry अमेरिका अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए गए थे तो उन्हें वहाँ भारत के सबसे अमीर परिवार के बच्चो के साथ पढ़ने का मौका मिला था।

आपको ये भी बता दें कि साल 2015 से राधिका मर्चेंट जो कि भारत के अम्बानी परिवार की बहु हैं वो इनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। राधिका के कारण Orry का बड़े-बड़े लोगो के साथ अच्छा उठना बैठना शुरू हो गया था, इसके आलावा कई Bollywood स्टार किड्स से ये अपने कॉलेज में ही मिले थे जहाँ से इनकी दोस्तों लगभग सभी Bollywood स्टार किड्स के साथ हो गयी थी।

Orry क्या काम करते है?

Orry के पिता एक बहुत बड़े बिज़नेस मैन हैं जिनके कई सारे बिज़नेस हैं, तो Orry अपने पिता के बिज़नेस में भी कभी-कभी उनका साथ दे देते हैं। इसके आलावा उनके लिंकेडीन प्रोफाइल के मुताबिक Orry रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरपर्सन ऑफिस के साथ एक स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं, इसमें कंपनी जो भी इंटरनेशनल कलाब्रेशन करती हैं उस काम को देखना पड़ता हैं।

Orry Interview

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको Who is Orry? कौन हैं Orry? की जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी Who is Orry की जानकारी हो सके। ऐसे ही ओर भी न्यूज़ पढ़ने के लिए हमारे ‘Entertainment’ पेज पर जरूर जाएँ।

सिनेमा और मनोरंजन से संबंधित ऐसी ढेर सारी खबरों पर सटिकतम टिप्पणी के साथ Article को पढ़ने के लिए हमारे प्लेटफार्म khabrfactory.com के साथ जुड़े रहे धन्यवाद!

Leave a comment

WWE Bad Blood 2024: Epic Feuds, Hell in a Cell and High-Stakes Matches Anne Hathaway Confirms ‘Princess Diaries 3’ – Get Ready for More Royal Joker: Folie à Deux Ending Explained – What’s Next for the Joker Saga? Musicians Flee Orlando Festival After Kyle Rittenhouse Invite Millie Bobby Brown and Jake Bongiovi Stunning Wedding Photos from Italy
WWE Bad Blood 2024: Epic Feuds, Hell in a Cell and High-Stakes Matches Anne Hathaway Confirms ‘Princess Diaries 3’ – Get Ready for More Royal Joker: Folie à Deux Ending Explained – What’s Next for the Joker Saga? Musicians Flee Orlando Festival After Kyle Rittenhouse Invite Millie Bobby Brown and Jake Bongiovi Stunning Wedding Photos from Italy