Chachi Bhatija Love Story: गजब प्रेम कहानी! भतीजे के प्यार में पागल हुई चाची, हवस के लिए भतीजे से संबंध बनाने के लिए पति की चढ़ा दी बली!

Chachi Bhatija Love Story: दोस्तों जैसा कि अभी फरवरी का महीना चल रहा है। यह महीना प्रेमी जोड़ियां के लिए काफी ज्यादा खास होता है। दिल में ही वैलेंटाइन डे का सप्ताह खत्म हुआ है। ये वैलेंटाइन डे कपल के लिए काफी ज्यादा इंपोर्टेंट होता है। कहा जाता है कि फरवरी महीना प्यार करने वालों के लिए काफी ज्यादा महत्व रखता है। क्योंकि इस महीने में हर किसी को अपना-अपना प्यार मिलता है।

प्यार से कोई भी नहीं बच सकता शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जिसको की किसी से प्यार नहीं हुआ हो। प्यार बहुत अजीब चीज होता है। जब हो जाता है तो इसमें लोग सही गलत का अंदाजा लगाना बिल्कुल भूल जाते हैं। प्यार में अक्सर लोगों को पागल होते हुए देखा गया है। यदि इस प्रेम में हवस मिल जाए तो लोग पागल के साथ अंधे भी हो जाते हैं, और सही गलत का फर्क करना बिल्कुल भूल जाते हैं। एक ऐसा ही मामला इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Chachi Bhatija Love Story: यह पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले से आया है, जिसमें एक चाचा अपने ही भतीजे से प्यार कर बैठी है और इस कदर प्यार कर बैठी है, कि वह अपने अवैध संबंध के बीच रोड़े में बना रहे पति को भतीजे के साथ मिलकर मौत के नींद सुला देती है। जी हां आपने सही सुना जिसने भी खबर को सुना वो वह एक पल के लिए दंग रह गया। यदि आप भी इस खबर के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं।

Chachi Bhatija Love Story: चाची भतीजे के प्यार में पागल

Chachi Bhatija Love Story
Chachi Bhatija Love Story

इन दिनों जो मामला इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। अलवर जिले के सदर थाना पुलिस ने पति की हत्या के सामने में पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक सुबह सिंह की पत्नी मीना प्रजापत और भतीजे गोविंद पुत्र रामचंद्र प्रजापत को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

दोनों ने सूबे सिंह को अपने रास्ते से हटाने के लिए गला घोट कर हत्या कर दी। सूबे सिंह की मौत के बारे में पुलिस को 8 फरवरी के दिन जानकारी दी गई पत्नी ने सुबह सिंह की मौत के बारे में झूठ बताया कि वह बाथरुम से बाहर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अलवर के सोलंकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका मृत घोषित कर दिया गया।

Read More: Kylie Kelce refused to watch brother-in-law Travis play in Super Bowl 2024

दाह संस्कार के बाद मौत का हुआ खुलासा

Chachi Bhatija Love Story: जब मृतक सूबे सिंह को अंतिम संस्कार से पूर्व नहलाते समय उसके गले पर निशान देखा गया। तब रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पोस्टमार्टम करवाने की बात कही और संस्कार करने से मना कर दिया मृतक सूबे सिंह के रिश्तेदारों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया पुलिस द्वारा पूछताछ के में दोनों ने अपना जन्म कबूल कर लिया इसके बाद पुलिस नींदों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया यह पूरी घटना आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

1 thought on “Chachi Bhatija Love Story: गजब प्रेम कहानी! भतीजे के प्यार में पागल हुई चाची, हवस के लिए भतीजे से संबंध बनाने के लिए पति की चढ़ा दी बली!”

  1. Hi! Do you know if they make any plugins to assist with
    Search Engine Optimization? I’m trying to get my website to rank for some targeted keywords but I’m
    not seeing very good gains. If you know of any please share.
    Thanks! I saw similar art here: Escape roomy lista

    Reply

Leave a comment

WWE Bad Blood 2024: Epic Feuds, Hell in a Cell and High-Stakes Matches Anne Hathaway Confirms ‘Princess Diaries 3’ – Get Ready for More Royal Joker: Folie à Deux Ending Explained – What’s Next for the Joker Saga? Musicians Flee Orlando Festival After Kyle Rittenhouse Invite Millie Bobby Brown and Jake Bongiovi Stunning Wedding Photos from Italy
WWE Bad Blood 2024: Epic Feuds, Hell in a Cell and High-Stakes Matches Anne Hathaway Confirms ‘Princess Diaries 3’ – Get Ready for More Royal Joker: Folie à Deux Ending Explained – What’s Next for the Joker Saga? Musicians Flee Orlando Festival After Kyle Rittenhouse Invite Millie Bobby Brown and Jake Bongiovi Stunning Wedding Photos from Italy